खेल कूद

हार्दिक पंड्या पहली बार मिले अपने ससुरालवालों से, ऑलराउंडर ने शेयर किया इमोशनल VIDEO

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन अपने पेशेवर कमिटमेंट के लिए नहीं, बल्कि अपने निजी जीवन के कारण. नताशा स्टेनकोविक से शादी के बाद पहली बार कुछ वक्त पहले हार्दिक अपने ससुराल वालों से मिले. पत्नी और अभिनेत्री ने अपने कैमरे में इस खूबसूरत पल को कैद किया. अब कई दिन बाद हार्दिक पंड्या ने इस इमोशनल वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

हार्दिक पंड्या द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि हार्दिक सिर्फ एक बिंदास पति ही नहीं, बल्कि फैमिली मैन भी हैं. 2020 में कोविड-19 के दौरान हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अपनी शादी की घोषणा की थी. इस जोड़े ने 31 मई 2020 को ही नताशा की प्रेगेंसी की खबर को भी साझा किया. इसके बाद 30 जुलाई 2020 को उनके बेटे अगस्त्य पंड्या का जन्म हुआ.
VIDEO: रोहित और विराट का जश्न हुआ VIRAL, ड्रेसिंग रूम की सीढ़ी पर बैठकर देखा मैच

बता दें कि हार्दिक द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को नताशा ने भी अपने यूट्यूब चैनल से शेयर किया था. इस दौरान नताशा सेंटोरिनी, ग्रीस में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही थीं. एशिया कप 2022 के बाद और ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले हार्दिक ने नताशा और उनके परिवार के साथ वक्त बिताया.

VIDEO: पंड्या ने फिर दिखाया दम, मैच फिनिश करने से पहले कार्तिक को किया इशारा- ‘मैं हूं ना’

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हार्दिक अपनी सास रेडमिला स्टेनकोविक से मिले, उन्होंने कुछ सेकंड के लिए एक-दूसरे को गले लगाया. वीडियो में आगे हार्दिक अपने ससुर गोरान स्टेनकोविक से मिलने के लिए गए, तो वह एकदम हैरान रह गए. दरअसल, हार्दिक के आने की सूचना उनके ससुरालवालों को नहीं थी. ऐसे में अचानक पहली बार हार्दिक से आमने-सामने मिलने पर सब हैरान रह गए और साथ ही इमोशनल भी नजर आए. अब हार्दिक ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- वीडियो और फोन कॉल से लेकर अंतत: व्यक्तिगत रूप से मिलने तक, पहली बार नेट्स (और अब मेरे) परिवार से मिलकर बहुत अच्छा लगा. ऐसे क्षणों के लिए आभारी हूं. #Throwback

हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक और उनके माता-पिता के साथ ग्रीस के सेंटोरिनी में कुछ दिन बिताए. सुंदर सूर्यास्त का आनंद लेने से लेकर दुनिया के प्रसिद्ध प्राकृतिक अजूबों का आनंद लेने तक नताशा ने हार्दिक और बेटे अगस्त्य के साथ उस ट्रिप की कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं. छुट्टियों और रोमांटिक डेट नाइट्स पर जाने के अलावा, नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या अपने-अपने करियर में एक-दूसरे को प्रेरित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

Tags: Hardik Pandya, Natasa Stankovic, Off The Field



[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button